लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा के फायरब्रांड और अपने बयानों से विवाद खड़ा कर देने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है।

भाजपा के चर्चित विधायक ने किसानों के आंदोलन को भी लपेटे में ले लिया और कहाकि किसान नेता राकेश टिकैत किसान नेता नहीं लठैत हैं । उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निर्दयता बनर्जी का नया नामकरण दिया। भाजपा विधायक ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुद्धि से पिछड़े हुए हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के बलिया की बैरिया सीट के विधायक सुरेंद्र सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत को लठैत बता दिया।

इतना ही नहीं भाजपा विधायक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उनका निर्दयता बनर्जी के रूप में नया नामकरण किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के हृदय में करुणा नही है । उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने अपने दुशासन से पश्चिम बंगाल की परिस्थिति जम्मू कश्मीर वाली बना दिया है । ममता बनर्जी के कुशासन की वजह से ही पश्चिम बंगाल में आज हिन्दू पलायन करने के लिए विवश हो गए हैं । उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिन्दू समाज जागृत हो गया है । भाजपा को भी ममता बनर्जी की सत्ता को उखाड़ फेंकने के लिए लोगों का साथ मिल गया है ।