रामकुमार यादव,अंबिकापुर। पुरानी रंजिश के चलते एक छात्र की कुछ युवकों ने पहले जमकर पिटाई की, फिर जबरन गाली-गलौच करते हुए धमकी देकर उसका सिर मुंडवा दिया. घटना के बाद छात्र अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा है. उसने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई गई है. पूरा मामला अंबिकापुर जिले के गांधी नगर थाना इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक सीतापुर निवासी युवक राम (बदला हुआ नाम) सुभाष नगर में रहकर पढ़ाई कर रहा है. 31 जनवरी की शाम अपने दोस्त के रूम में पढ़ाई कर रहा था. तभी रूम में कुछ युवक आ गए और उसे धमकाने लगे. पुरानी रंजिश की वजह से गांधीनगर निवासी राजा राय, राकेश, प्रियांशु और अन्य युवकों ने छात्र की जमकर पिटाई कर दी.

उसके बाद बाइक में बैठाकर अपने साथ ले गए. बीच रास्ते में लेजाकर उसके साथ गाली-गलौच की और धमकी देकर नाई की दुकान में ले गए, जहां जबरन डंडे की नोक पर उसका सिर मुंडवा दिया. सिर मुंडवाते हुए उसका बकायदा वीडियो भी बना लिया. वीडियो अपने मोबाइल में रखे हुए हैं. छात्र ने मामले की शिकायत गांधी नगर थाने में की है.

गांधीनगर थाना प्रभारी अनूप एक्का ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने छात्र की पिटाई कर सिर मुंडवा दिया है. मामले की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 342, 147,149 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपियों के तलाश की जा रही है.

देखें वीडियो-

https://youtu.be/7ArI_y_jUIA