सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। चैंबर चुनाव में प्रचार प्रसार के दौर की शुरूआत हो चुकी है. चैंबर चुनाव को लेकर जय व्यापार पैनल के सदस्य विक्रम सिंह देव ने कहा कि पूरे प्रदेश में चुनाव का प्रचार बस्तर से लेकर सरगुजा तक और राजनांदगांव से लेकर सराईपाली तक 1-1 उपाध्यक्ष एवं मंत्री पद के प्रत्याशी हमारे तय हो चुके हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई नया पैनल आएगा.

व्यापारी विकास पैनल के माध्यम से व्यापारी यूएन अग्रवाल ने चुनाव लड़ने की बात कही थी, लेकिन छत्तीसगढ़ में चैंबर ऑफ कामर्स का चुनाव लड़ना कोई मजाक बात नहीं है. पूरे प्रदेश के 28 जिलों में उपाध्यक्ष व मंत्री तय करने होते है. हमारे तीनों वरिष्ठ पदाधिकारी अध्यक्ष, महामंत्री व कोषाध्यक्ष को लड़ाना है. रायपुर शहर से 16 पदाधिकारियों को लड़ाना है और 8 मंत्री तो ये मजाक बात नहीं है.
कोई कितना पैनल भी आए है, जय व्यापार पैनल के माध्यम से अमर परवानी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में हम लोग चुनाव लड़ा रहे, हम जितेंगे.

प्रत्याशी के नाम तय हो चुके हैं. हम एक हफ्ते के अंदर बता देंगे कि किस क्षेत्र से कौन उपाध्यक्ष है और कौन मंत्री.

व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा, हमारी पूरी तैयारी है. उम्मीद से ज्यादा बेहतर चुनाव हो रहे है. हमारा पैनल जोर शोर से आ रहा है. उपाध्यक्ष व मंत्री के पद के प्रत्याशी के नाम 1 हफ्ते के अंदर आ जाएंगे. व्यापारी एकता पैनल हमेशा से चैंबर में नेतृत्व करता रहा है. व्यापारियों का समर्थन हमारे साथ है.

चुनाव को लेकर राजेंद्र जग्गी ने बताया कि कोरोना काल में व्यापारियों को बहुत कुछ देखने व सिखने को मिला है. कुछ सदस्यों की कार्यप्रणाली को भी नजदीक से देखने का अवसर मिला. यह चुनाव संघर्षपूर्ण होगा. अभी तक सिर्फ 2 पैनल आए हैं, दोनों पैनल अपने-अपने तरीके व मजबूती से उतरे हुए हैं. एकतरफा कोई भी बात नहीं होगी, जिसने भी काम किया है, इस बार उसी पक्ष में या चुनाव जाएगा.