रामकुमार यादव, अंबिकापुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के पास आज दर्जनों की संख्या में जनपद सदस्य व जनपद अध्यक्ष ननकी सिंह पहुंचे और अंबिकापुर के जनपद सीईओ पर अभद्रता व लापरवाही की शिकायत की. जनप्रतिनिधियों ने सीईओ को हटाने की मांग करते हुए एक ज्ञापन सौंपा है.

जनपद सदस्यों ने बताया कि क्षेत्र के सभी जनपद सदस्य वह उपाध्यक्ष व अध्यक्ष सभी सीईओ से काफी परेशान है, उनके व्यवहार से काफी दुखी व आक्रोशित है. जिस कारण वह चाहते हैं कि जनपद सीईओ को हटा दिया जाए.

जनपद सदस्यों ने स्वास्थ्य मंत्री से गुहार लगाने लगे कि उन्हें दबंग सीईओ से छुटकारा दिया जाए, क्योंकि जनपद में किसी भी तरह के कार्य होने पर जनपद सदस्यों को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी जाती है और कुछ पूछने पर उनसे बदतमीजी की जाती है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि यह तो जांच का विषय है, लेकिन यह दोनों ही जनपद सदस्य व जनपद सीईओ एक सिक्के के दो पहलू है. जिन्हें साथ मिलकर चलना चाहिए और सभी को एक दूसरे का साथ निभाते हुए कार्य करना होगा, किंतु यदि ऐसी कोई बात आती है तो वह उस पर विचार जरूर करेंगे. उन्होंने तत्काल जनपद सीईओ से टेलीफोन पर चर्चा की और उनसे इस विषय में चर्चा करते हुए एक अहम बैठक करने का दिया है.