हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी के खम्हारडीह में बीते दिनों हुए डबल मर्डर मामले का मुख्य आरोपी अजय राय पुलिस गिरफ्त से अब भी दूर है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस की 4 सदस्यीय टीम लगी हुई है. अजय राय की पत्नी से भी पुलिस उसके बारे में पूछताछ कर रही है. लेकिन अभी तक आरोपी का कोई भी ठोस सुराग नहीं मिला है. इसलिए उसे ढूंढने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं.

एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी अजय राय के संबंध में लगातार पतासाजी की जा रही है. पुलिस की विशेष टीम उसे पकड़ने के लिए लगी है. साथ ही सायबर की टीम भी एक्टिव है. आरोपी अजय की पत्नी से भी लगातार उसके संबंध में पूछताछ की जा रही है. उसके कुछ लिंक मिले थे, जिसकी तस्दीक की गई, लेकिन वहां भी वो नहीं मिला. अजय राय लगातार भाग रहा है. हमारी उस पर नजर है. घटना के बाद अजय राय अपने घर गया था, वहां से वो कहा गया इस संबंध में जानकारी ली जा रही है.

फरार मुख्य आरोपी अजय राय

बता दें कि 30 जनवरी को पूर्व मंत्री डीपी धृतलहरे की बहू नेहा घृतलहरे (30 वर्ष) और पोती अनन्या घृतलहरे (9 वर्ष) की जूते की लेस से गला गोंटकर हत्या कर दी गई थी. यह हत्या जमीन विवाद औऱ पैसे के लेन-देन के कारण नंदोईयों ने की थी. इस मामले में पुलिस दो आरोपी डॉ. आनंद राय और दीपक सायतोड़े को गिरफ्तार कर चुकी है. तीसरा आरोपी अजय राय फरार है. जिसकी तलाश जारी है.