दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों बीएमसी की हरकतों से बेहद परेशान हैं। अब बीएमसी के कदम के खिलाफ अभिनेता ने सर्वोच्च अदालत का रूख किया है।

गौरतलब है कि सोनू सूद की जुहू में स्थित इमारत को लेकर बीएमसी ने नोटिस भेजा था। जिसके खिलाफ इस अभिनेता ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन हाई कोर्ट ने इनकी याचिका को बिना कोई राहत देते हुए खारिज कर दिया है। जिसके चलते अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, सोनू सूद की जुहू में स्थित छह मंजिला एक आवासीय इमारत है। जिसका बीएमसी ने अवैध रूप से इस्तेमाल करने पर नोटिस भेजा था।

बीएमसी की इस नोटिस का सोनू सूद ने विरोध किया था लेकिन इनकी याचिका पर बांबे हाईकोर्ट ने कोई राहत नहीं दी है। अब इन्होंने सुप्रीम कोर्ट की मदद मांगी है। अभिनेता ने कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट में अधिकारों का हनन किया गया है। न्यायालय ने सिर्फ एक पक्ष को सुना है। सोनू सूद की याचिका को करने पर इन्होंने कई आरोप बॉम्बे हाई कोर्ट पर लगाए हैं। बीएमसी ने कहा था कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी जुहू स्थित छह मंजिला आवासीय इमारत को एक होटल के रूप में बदल दिया था। जिसकी वजह से बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस भेजा था।