स्पोर्ट्स डेस्क- एक ओर जहां दुनियाभर में अब खेलों के आयोजन शुरू हैं तो वहीं दूसरी ओर तमाम प्रीकॉशन्स के बाद भी कोच और खिलाड़ी  कोरोना के कहर से बच नहीं पा रहे हैं।

अब श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर और अनुभवी बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, वेस्टइंडीज सीरीज से पहले दोनों की रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव पाया गया है, दौरे पर जाने से पहले किए गए आरटीपीसीआर टेस्ट में टीम के दोनों ही अहम सदस्यों को कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया. तीनों ही फॉर्मेट में सीरीज खेलने के लिए मार्च में श्रीलंका टीम को वेस्टइंडीज दौरा करना है।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम के 36 सदस्यों का मंगलवार 2 फरवरी को आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया था, इसमें टीम के कोचिंग स्टाफ, खिलाड़ी समेत नेट गेंदबाज भी शामिल हैं, और इस टेस्ट में कोच मिकी आर्थर और बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने को कोविड पॉजिटिव पाया गया, इसके बाद सरकार ने जारी स्वास्थ प्रोटोकॉल के तरह उनको टीम से अलग कर क्वारंटाइन कर दिया है।

आईसीसी ने किया ट्वीट

तो वहीं श्रीलंका टीम के कोच मिकी ऑर्थर और खिलाड़ी लाहिरू थिरिमाने  के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है, आईसीसी ने कोच आर्थर और थिरिमाने के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।