स्पोर्ट्स डेस्क- सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर हर किसी की नजर है, अर्जुन तेंदुलकर जब से क्रिकेट खेलना शुरू किए हैं तभी से सभी की नजर उन पर है, अर्जुन तेंदुलकर के हर एक क्रिकेट एक्टिविटी पर लोगों की पैनी नजर रहती है, और वो सुर्खियों में भी बने रहते हैं।

अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन तेंदुलकर को लेकर खबर ये है कि अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल सीजन-14 के नीलामी में हिस्सा ले रहे हैं, मतलब अर्जुन तेंदुलकर के नाम पर भी इस बार के आईपीएल के ऑक्शन में बोली लगेगी।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन का बेस प्राइस 20 लाख रुपये है। वो अभी हाल ही में सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेले थे और वो पिछले कुछ समय से मुंबई इंडियंस की टीम के साथ ट्रेनिंग भी करते आ रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर के अलावा इस बार के आईपीएल ऑक्शन में एस श्रीसंत भी हिस्सा ले रहे हैं, एस श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हो गया था और वो हाल ही में सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी खेले थे, उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये है।

18 फरवरी को आईपीएल का ऑक्शन

गौरतलब है कि आईपीएल के नए सीजन के लिए इस बार ऑक्शऩ 18 फरवरी को होने जा रहा है जिस पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि इस बार ऑक्शन  में कई दिग्गज खिलाड़ी भी नजर आएंगे,  जिन पर बोलियां ललेंगी।