रायपुर। प्रभारी छत्तीसगढ़ कांग्रेस पीएल पुनिया और राज्यसभा सदस्य के टी एस तुलसी ने आज कांग्रेस विधि विभाग की बैठक ली. उसमें विधि मंत्री मो. अकबर और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष संदीप दुबे शामिल भी हुए. बैठक में 2023 के चुनाव संबंधी चर्चा हुई. पीएल पुनिया और के टी एस तुलसी ने बताया कि 2023 के चुनाव में छत्तीसगढ़ सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस विधि विभाग के वकील सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. जिससे जनकल्याण कार्यो को वकील और विधि के छात्र महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

उस चर्चा के बाद विधि विभाग के वेबसाइट को के टी एस तुलसी ने लॉन्च किया और बताया कि हर काँग्रेस के वकीलों को मुफ्त विधिक सहायता प्रदान करने में ये वेबसाइट सहयोग करेगा. क्योंकि गांव और शहरों में मुफ्त विधिक सहायता प्रदान कर सभी लोगों को सरकार की योजनाओं को सफल बनाने में मुख्य भूमिका वकीलों की रहेगी. जब से कांग्रेस पार्टी का गठन हुआ, तब से वकीलों ने ही कांग्रेस के लिए योगदान दिया है. छत्तीसगढ़ विधि कांग्रेस बहुत ही अच्छे तरीके से कार्य कर रही है. इसे पूरे देश का मॉडल बनाया जाएगा.

इस कार्यक्रम में पीएल पुनिया कांग्रेस के प्रभारी, राज्यसभा सदस्य के टी एस तुलसी, विधि मंत्री मो अकबर, महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा, रायपुर के सरकारी वकील के के शुक्ला, कहकशा दानी, हिमांशु शर्मा, एन के पटेल, मोहन निषाद, ओम प्रकाश शर्मा, प्रीतम देशमुख सहित 50 अधिवक्ता उपस्थित थे.