लक्ष्मीकांत बंसोड़, डौंडी। तांत्रिक ने एक बच्ची को बहला फुसलाकर अपने हवस का शिकार बना लिया. किशोरी की माता-पिता खोजबीन करने निकले, तब रास्ते में वह तांत्रिक के पास दिखी. अपने परिजन को लेकर बच्ची रोनी लगी. इसके बाद दोनों परिजनों व ग्रामीणों ने दोनों तांत्रिक की जमकर धुनाई की. पुलिस ने मुख्य आरोपी व एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, मुख्य आरोपी मनराखन सोरी ओर तुलाराम विश्वकर्मा जो डौंडी के लिमऊडीही गांव में रहते है और दोनों तांत्रिक व बैगा गुनिया का काम करते हैं. दोनों डौंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की मासूम को देखकर आरोपी मनराखन सोरी की नियत डोली ओर आरोपी ने मासूम को बहला फुसलाकर जंगल में ले गया, फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पूरी घटना को सहयोगी रोड में खड़ा होकर देखते रहा. थोड़ी देर में परिजनों ने बच्ची को घर में नहीं देखा तो टार्च पकड़कर आस पास खोजबीन करने निकले तो बच्ची दोनों के पास दिखी.

इसी दौरान बच्ची परिजनों को देखकर रोने लगी. परिजनों ने बच्चा चोर समझकर पहले तो आरोपी को जमकर पीटा, फिर डरी सहमी मासूम ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात परिजनों को बताई. बच्ची की बात सुनकर तत्काल डौंडी पुलिस को सूचना दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी अनिल ठाकुर गांव पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना लाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, पास्को के तहत मामला दर्ज किया है.