दिल्ली। अक्सर नेता अपने बड़बोलेपन को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक बयान म़े कहा है कि वह अगले दस साल तक तेलंगाना राज्य के सीएम रहेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री पद को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि आखिर नए मुख्यमंत्री को लेकर चर्चा क्यों हो रही है। केसीआर ने पार्टी नेताओं को भी मुख्यमंत्री बदलने को लेकर किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं करने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि अप्रैल में उनकी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति यानि टीआरएस विशाल जनसभा के जरिए अपनी ताकत दिखाएगी।

उन्होंने पार्टी नेताओं को भी आदेश दिया कि वे मुख्यमंत्री को लेकर कोई भी बयान ना दें। दरअसल, ऐसी चर्चाएं और कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपने बेटे और कैबिनेट मंत्री के.टी. रामाराव को राज्य की बागडोर दे सकते हैं। हाल ही में पशु पालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा था कि केटीआर के मुख्यमंत्री बनने में कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि वह पहले से ही टीआरएस के अध्यक्ष हैं। इन्ही चर्चाओं को विराम देते हुए चंद्रशेखर राव ने ये बयान दिया है।