रायपुर/ बलौदाबाजार/ दुर्ग। प्रदेश में आज पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने कोरोना टीका लगवाया. रायपुर के पुलिस लाइन के सामुदायिक भवन में टीका लगाया गया. यहां बड़ी संख्या में कोरोना वारियर्स कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचे. कलेक्टर एस भारतीदासन, आईजी आनंद छाबड़ा और एसएसपी अजय यादव ने भी वैक्सीन लगवाया.

कलेक्टर ने कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. छत्तीसगढ़ में कही कोई समस्या नहीं है. सबसे अपील है कि टीका लगवाइए.

बलौदाबाजार जिले में राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारी- कर्मचारियों ने कोविडशिल्ड का टीका लगवाया. कलेक्टर सुनील कुमार जैन, एसपी आई के एलेसेला, जिला पंचायत सीईओ डॉ फरिहा आलम सिद्धकी सहित राजस्व विभाग के अधिकारी पुलिस अधिकारी व आरक्षको ने टीका लगवाया. कलेक्टर ने इसे सुरक्षित जीवन के लिए आवशयक बताते हुए सभी लोगों से लगाने की अपील की है.

कोरोना टीकाकरण की कड़ी में सोमवार को जिला कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने टीका लगवाया. कलेक्टर दुर्ग जिला अस्पताल स्थित कोविड-19 टीकाकरण केन्द्र पहुंचे और टीका लगवाया.

इस मौके पर दुर्ग के एसपी प्रशांत ठाकुर ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई. साथ ही दुर्ग के बड़े अधिकारियों ने वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन लगने के बाद इन्हें आधे घंटे के आब्जर्वेशन में रखा गया. किसी को भी किसी तरह का साइड इफेक्ट नहीं हुआ.