सुप्रिया पांडे,रायपुर। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं, कि इसी बीच जांच में एक नया मोड सामने आ गया है. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. रिया ने प्रियंका पर आरोप लगाया है कि सुशांत की मौत में उनकी भागीदारी थी.

गौरतलब है कि रिया ने प्रियंका और मीतू दोनों की शिकायत बॉम्बे हाईकोर्ट से की थी. जिस पर कोर्ट ने सुशांत की दूसरी बहन मीतू के खिलाफ एफआईआर को खारिज कर दिया है. रिया का आरोप है कि प्रियंका और मीतू ने दिल्ली के डॉक्टर तरूण कुमार से मुलाकात की थी और सुशांत की हालत के बारे में जाने बगैर ही सुशांत के लिए नकली पर्चा लिखा था. रिया ने अपने बयान में कहा था कि 8 जून को सुशांत को ये ड्रग्स दी गई और 14 जून को उनकी मौत हुई.

इसे भी पढ़ें- इस खुबसूरत हसीना की शादी आज, शेयर की तैयारियों की तस्वीरें

रिया ने डॉक्टर तरुण और सुशांत की दोनों बहनों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप भी लगाया है. जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को सीबीआई को ये निर्देश दिए थे कि वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले की जांच करें. वहीं मौत के 15 दिन बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर पैसों की हेराफेरी करने के आरोप लगाए थे.

14 जून को मिला था शव

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा में उनके घर पर मिला था. जिसकी जांच में मुंबई पुलिस ने बताया था कि वो डिप्रेशन के शिकार थे और उन्होंने आत्महत्या की है. हालांकि इस पूरे मामले में कई महीनों तक विवाद जारी रही है.

इसे भी पढ़ें- निया शर्मा की हॉट सेक्सी फोटो सोशल मीडिया में मचा रहा कोहराम, देखें बोल्ड तस्वीरें