रायपुर। प्रदेश भर में महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराध के बाद भी कांग्रेस की सोई सरकार को जगाने के लिए 20 मार्च को भारतीय जनता पार्टी, महिला मोर्चा, छत्तीसगढ़ प्रदेश ‘मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च’ निकालेगी. इस रैली की तैयारियों के संदर्भ में रायपुर जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी के अगुवायी में आज भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला की एकात्म परिसर में बैठक आयोजित की गई. बैठक को संबोधित करते हुए रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद है. प्रदेश की बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है. अपराधी बेखौफ होकर कार्य कर रहे हैं. आज अपराधियों को लग रहा है जैसे उनकी सरकार आ गई हो.

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कहीं भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. हर तरफ भय का वातावरण हैं. प्रदेश की कांग्रेस सरकार केवल महिला सुरक्षा के नाम पर छलावा के अलावा कुछ भी नहीं कर रही है. ऐसे परिस्थितियों में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की भूमिका मातृरक्षा के लिए अहम हो जाती है. विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि जब समाज की संरक्षित वर्ग की बेटी सुरक्षित न हो तब यह सवाल उठना लाजिमी है कि आखिरकार प्रदेश सरकार अपनी जिम्मेदारी कैसे निभा रही है.

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश प्रभारी व पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने कहा कि पूरे प्रदेश में महिलाओं में काफी आक्रोश है. यही कारण है कि मातृ शक्ति सम्मान मार्च को सभी का व्यापक समर्थन मिल रहा है. प्रदेश के हर जिला में कार्यकर्ता प्रदेश की महिला विरोधी सरकार को 20 फरवरी को प्रदर्शन के माध्यम से करारा जवाब देंगी.

महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि प्रदेश की हर जिले में महिला उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और प्रदेश सरकार मौन हैं. इस कांग्रेस को जगाने के लिए 20 मार्च को मातृशक्ति सम्मान मार्च महिला मोर्चा निकालेगी. अब वक्त आ गया है कि ऐसे महिला अहितकारी सरकार को वास्तविकता बताना है.

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि प्रदेश की मातृशक्ति अपने आप को अकेला ना समझें. भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश की बहन बेटी और महिलाओं के साथ हैं. यह केवल उनका नहीं प्रदेश के सम्मान का संघर्ष है.