स्पोर्ट्स डेस्क– सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर हर किसी की नजर है, क्योंकि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का मास्टर ब्लास्टर कहा जाता है, सचिन तेंदलुकर ने क्रिकेट में जो रिकॉर्ड बनाए, उसे आज भी तोड़ना काफी मुश्किल है,  ऐसे में अब सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के खेल पर भी अभी से हर किसी की नजर है, अर्जुन तेंदुलकर अगर किसी भी मैच में फ्लॉप हुए तो सुर्खियों में आ जाते हैं और अगर किसी भी मैच में उन्होंने ताबड़तोड़ खेल दिखा दिया तो सुर्खियों में आ जाते हैं।

ये हमारी कार हैं… और ये हम हैं… और ये हमारी Pawri Ho Rai Hai

अर्जुन तेंदुलकर का ऑलराउंडर प्रदर्शन

दरअसल मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में अर्जुन तेंदुलकर ने कमाल का खेल दिखाया, और  दूसरे दौर के मैच में अर्जुन ने महज 31 गेंद में ही नाबाद 77 रन ठोक दिए, तो वहीं 41 रन देकर तीन विकेट भी झटके, जिसकी बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रन से करारी शिकस्त दी। ये टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ ने आयोजित कराया है।

दरअसल 18 फरवरी को आईपीएल का ऑक्शन होना है और इस बार के ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल किए गए हैं, ऐसे में अर्जुन तेंदुलकर पर हर किसी की नजर है कि आखिर उन पर कौन सी टीम दांव लगाती है, ऑक्शन से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने जिस तरह का खेल दिखाया है, उसे लेकर भी अर्जुन सुर्खियों में हैं।