स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल ऑक्शन में जहां कई दिग्गज खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई तो कई अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी अपनी टीम में शामिल करने के लिए फ्रेंचाईजी टीम पैसों की बरसात करते नजर आए, इसे लेकर इस बार का आईपीएल ऑक्शन भी काफी रोमांचक हो चुका था।

इस बार के आईपीएल ऑक्शन में जहां हरभजन सिंह को कोई खरीददार नहीं मिला तो वहीं टीम इंडिया के टेस्ट टीम में बल्लेबाजी में अहम भूमिका निभाने वाले चेतेश्वर पुजारा को भी सात साल के लंबे अंतराल के बाद खरीददार मिल गया है, मतलब इस बार के आईपीएल ऑक्शन में चेतेश्वर पुजारा पर भी आईपीएल की एक फ्रेंचाईजी टीम ने बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पुजारा पर जताया भरोसा

इस बार के आईपीएल ऑक्शन में चेतेश्वर पुजारा को कई साल बाद या यूं कहें कि कई सालों के लंबे इंतजार के बाद खरीददार मिल गया है, इस बार के आईपीएल ऑक्शन में  चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने चेतेश्वर पुजारा को अपनी टीम में शामिल किया है, आईपीएल की फ्रेंचाईजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने चेतेश्वर पुजारा को उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

गौरतलब है कि चेतेश्वर पुजारा ने अपना आखिरी आईपीएल मैच साल 2014 में मई के महीने में खेला था। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने चेतेश्वर पुजारा के अलावा मोइऩ अली को सात करोड़ रुपए में खरीदा है।