हेमंत शर्मा,रायपुर। दुर्ग जिले के खुड़मुड़ा हत्याकांड को आज करीब दो महीने गुजर गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों तक पहुंचना तो दूर कोई ठोस सबूत तक नहीं जुटा पाई है. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कब तक 4 लोगों की हत्या का राज खुलकर सामने आएगा.

इसी बीच डीजीपी डीएम अवस्थी ने खुड़मुड़ा हत्याकांड पर बयान दिया है. उनका कहना है कि इस पर विवेचना जारी है. दुर्ग आईजी के नेतृत्व में एसपी मामले की जांच कर रहे हैं. इसके अवाला विभिन्न पहलुओं पर भी जांच चल रही है. पुलिस की टीम कुछ लोगों का नार्को टेस्ट करने के लिए गई है. जब तक इन चीजों के परिणाम नहीं सामने आते है, तब तक कुछ बोलना उचित नहीं होगा. डीजीपी ने कहा कि विवेचना पूरी हो जाएगी, उसके बाद पूरे मामले का पर्दाफास मीडिया के सामने किया जाएगा.

बता दें 20 दिसंबर को खुड़मुड़ा गांव में आबादी से लगभग एक किलोमीटर दूर खेत में घर बनाकर अपने परिवार के साथ रहने वाले बालाराम सोनकर, उनकी पत्नी दुलारी, बेटा रोहित और बहु कीर्तिन की अज्ञात आरोपी ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. सोनकर के 11 वर्षीय पोते ने अपनी मां को मारते आरोपी को देख लिया था जिसके बाद आरोपी ने उसके ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया था.