स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल के इस मिनी ऑक्शन में सात साल के लंबे इंतजार के बाद चेतेश्वर पुजारा को खरीददार मिला, या यूं कहें कि किसी फ्रेंचाईजी टीम ने चेतेश्वर पुजारा पर भरोसा जताया, इस बार के आईपीएल ऑक्शन में चेतेश्वर पुजारा को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में खरीदा।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में चुने जाने के बाद चेतेश्वर पुजारा का एक वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड में शेयर किया है जिसमें पुजारा बेटी के साथ नजर आ रहे हैं, वीडियो में पुजारा ने कहा है कि मुझे आईपीएल में वापसी करने की खुशी है, पीली जर्सी में खेलने के लिए मैं तैयार हूं, मैं फिर से धोनी भाई के साथ खेलते दिखूंगा, जब मैंने डेब्यू किया था उस वक्त धोनी टेस्ट टीम के कप्तान थे, माही भाई के साथ खेलने की कई यादें हैं, उनके साथ एक बार फिर से मैं खेलने के लिए तैयार हूं।

चेतेश्वर पुजारा ने आईपीएल को लेकर आगे कहा कि ये टेस्ट क्रिकेट से पूरी तरह से अलग है, इसमें आपको समय के हिसाब से खेल बदलने की जरूरत होती है, अच्छी तैयारियों के साथ मुझे उम्मीद है कि मैं आईपीएल में अच्छा करुंगा।

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2014 में चेतेश्वर पुजारा ने आईपीएल में अपना आखिरी मुकाबला खेला था, पुजारा किंग्स इलेवन पंजाब, रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम की ओर से खेल चुके हैं।