कोलकाता। भाजपा के युवा मोर्चा की एक पदाधिकारी को पुलिस ने 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की नेत्री का नाम पामेला गोस्वामी है, जो कि बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की महासचिव भी हैं। पुलिस ने उनके साथ ही युवा मोर्चा में उनके मित्र प्रबीर डे और पामेला के बॉडीगार्ड को भी गिरफ्तार किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के साथ पामेला गोस्वामी

मामला शुक्रवार शाम का है। पामेला गोस्वामी और उनके सहयोगी प्रबीर डे कार से एनआर एवन्यू के एक कैफे की ओर जा रहे थे उसी दौरान पुलिस ने उनका रास्ता रोक जांच शुरु कर दी। पुलिस का दावा है कि पामेला के पर्स और कार में सीट के नीचे 100 ग्राम कोकीन मिला। जैसे ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद उन्होंने पुलिस पर फंसाने का आरोप लगाया है।

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या के साथ

इधर भाजपा का कहना है कि प्रदेश में आदर्श आचार संहिता अभी लागू नहीं किया गया है और पुलिस राज्य सरकार के नियंत्रण में है इसलिए कुछ भी हो सकता है।

वहीं तृणमूल कांग्रेस की नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि मुझे शर्म महसूस हो रही है कि बंगाल में भी ऐसा कुछ हो सकता है। बंगाल में यह भाजपा की उभरती हुई असली तस्वीर है। इससे पहले भी भाजपा के कुछ नेताओं का नाम बच्चों की तस्करी के मामले में आया था।