रायगढ़। बिलासपुर रेंज आईजी रतनलाल डांगी के निर्देशन में पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने कुछ ही घंटे में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से शिवांस को सकुशल छुड़ा लिया है. तीन आरोपियों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

अपहरणकर्ताओं ने पूरी प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। पहले रसोइया ने शिवांस को चिप्स खिलाने के बहाने घर से अपहरण किया. इसके बाद अपने दो साथियों के साथ मिलकर कार में बिठाकर शिवांस को झारखंड की ओर निकल गए हालांकि पुलिस ने उन्हें ट्रेस कर लिया था। और पुलिस की टीम भी आरोपियों का पीछा करते हुए झारखंड पहुंच गई.

इस बीच छतीसगढ़ पुलिस ने झारखण्ड की पुलिस से संपर्क कर लिया था और आरोपियों की लोकेशन भी दे दी थी यही वजह है आरोपियों को झारखण्ड के खूंटी जिले के पास घेराबंदी कर दबोच लिया गया है.

इस मामले में अब तक अपहरण की असली वजह सामने नहीं आई है। बहरहाल जब पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा.

इसे भी पढ़े-BIG BREAKING : ट्रांसपोर्टर और कांग्रेस पार्षद के पोते का अपहरण, चिप्स खिलाने के बहाने घर से किया किडनैप, पुलिस ने इलाके में की नाकेबंदी …

आई जी ने संभाला था मोर्चा

घटना की जानकारी मिलते ही आईजी रतन लाल डांगी भी बिलासपुर से सीधे बाय रोड खरसियां पहुंच गए थे। और इस ऑपरेशन खुद ही लीड कर रहे थे । आईजी लगातार आरोपियों के पीछे चल रही टीम के साथ संपर्क में थे। इसी बीच झारखंड पुलिस से संपर्क कर आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ने की रणनीति भी बन गयी थी। और पूरी प्लानिंग के साथ रायगढ़ पुलिस ने झारखंड पुलिस की मदद से आरोपियों को धर दबोचा.

बिलासपुर रेंज आईजी रतनलाल डांगी ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि – झारखण्ड के खूंटी जिले से रायगढ़ पुलिस ने शिवांस को सकुशल छुड़ा लिया है । हमारी टीम लगातार आरोपियों को ट्रेस कर उनके पीछे लगी हुई थी । मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । बाकी पूछताछ कर कल पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

इधर बच्चे की सकुशल होने की खबर सुनकर अग्रवाल परिवार में जश्न का माहौल है। सभी लोगों ने आईजी रतन लाल डांगी एसपी संतोष सिंह सहित सभी पुलिसकर्मियों को धन्यवाद देकर गुलदस्ता भेंट किया.