कोरिया। राज्य मंत्री गुलाब कमरो भागवत कथा के दौरान झूमते नजर आए. वे पूरी तरह भक्ति में लीन थे. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. गुलाब कमरो भरतपुर सोनहत से कांग्रेस विधायक हैं. साथ ही वे सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भी हैं. उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा मिला है.

मनेंद्रगढ़ के सिद्ध बाबा धाम में श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ सप्ताह चल रहा है. इसमें आस-पास के हजारों लोग श्रीमद्भागवत कथा का रसपान करने पहुंच थे. इस कथा में विधायक कमरो भी पहुंचे थे. इसी दौरान कथा वाचक ने जब भजन गाना शुरू किया तो लोग भजन का आनंद लेते हुए नाचने लगे. कथा सुनने पहुंचे राज्यमंत्री गुलाब कमरो अचानक तेजी से सिर हिलाने लगे. कुछ मिनट तक लोगों के बीच रहने के बाद कमरो सीधे मंच पर जा चढ़ गए और कथावाचकों के संगीत पर थिरकने लगे.

महिला डांसर के साथ ठुमके लगाने पर हुआ था विवाद

कुछ महीने पहले कमरो के डांस का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में कमरो ने स्टेज पर एक महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाए थे. अपने क्षेत्र के घुटरा गांव में आयोजित शादी समारोह में छत्तीसगढ़ी गीत ‘हमर पारा तुहंर पारा…’ जब मंच पर बजा, तो विधायक कमरो भी थिरकने लगे. इस दौरान समर्थकों ने उन पर नोट भी उड़ाए गए थे. भाजपा ने इसे सियासी मुद्दा बना दिया था. इसके बाद कमरो ने सफाई दी थी.

देखिए वीडियो-