स्पोर्ट्स डेस्क – कपिल देव को कौन नहीं जानता, टीम इंडिया के ऐसे पूर्व ऑलराउंडर जिनकी गेंदबाजी भी दमदार और बल्लेबाजी दमदार, उनके कद का ऑलराउडंर अबतक टीम इंडिया को नहीं मिल सका है जो मीडियम पेसर गेंदबाज होने के साथ साथ सफल हो, और बल्लेबाजी में भी महारत रखता हो, कपिल देव की कप्तानी में ही भारतीय टीम ने पहली बार साल 1983 में वनडे क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीता था।

मौजूदा समय में देश में कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य तेजी के साथ चल रहा है, दूसरे फेज के टीकाकरण अभियान में अब 60 साल या उससे ऊपर और 45 वर्ष के गंभीर बीमारियों वाले लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है।

कपिल देव ने लगवाया टीका

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे फेज के तीसरे दिन कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है, कपिल देव ने निजी अस्पताल फोर्टिस में अपना टीकाकरण करवाया है, इससे पहले मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी अहमदाबाद के एक अस्पताल में कोविड-19 का टीका लगवाया था।

रवि शास्त्री ने अपोलो अस्पताल में टीका लगवाया था. उन्होंने सहयोग और समर्थन के लिए अपोलो अस्पताल के स्टाफ को धन्यवाद भी दिया था, रवि शास्त्री 58 साल के हैं।

कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने ट्वीट कर कहा था कि कोविड-19 टीके की पहली डोज लग गई है, चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद जिन्होंने महामारी के खिलाफ भारतीय झंडा बुलंद किया।