हेमंत शर्मा, इंदौर। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर इंदौर में भाजपा की एक बड़ी बैठक चल रही है। इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं और मंडल अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया गया है, जिसमें भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सहित सभी पदाधिकारी शिरकत कर रहे हैं। सम्मेलन में 2200 से ज्यादा पदाधिकारी और कार्यकर्ता  मौजूद हैं। कोरोना काल में चल रही भाजपा की इस बड़ी बैठक को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं।

यह बैठक उस वक्त चल रही है जब इंदौर में कोरोना का संक्रमण फिर से तेजी से बढ़ने लगा है। आज यहां 173 पॉजीटिव मरीज मिले हैं। वहीं इसके साथ कोरोना वायरस यूके स्ट्रेन के 6 मरीज भी मिले हैं। इन मामलों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी चिंता बढ़ा दी है। सीएम ने कोरोना के मरीजों की संख्या 3 दिन के भीतर कम नहीं होने पर नाइट कर्फ्यू लगाए जाने की बात कही है।

इसके साथ ही जिला प्रशासन ने भी तमाम बड़े आयोजनों पर रोक लगा दी है। वहीं इसके बावजूद इंदौर में भाजपा की बड़ी बैठक चल रही है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि मुख्यमंत्री द्वारा चिंता जाहिर करने के बावजूद भाजपा को यह अनुमति कैसे मिल गई ? अपने ही आदेश को जिला प्रशासन ने दरकिनार क्यों किया?