स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-14 के इंतजार में क्रिकेट के फैंस हैं, क्योंकि कोरोनाकाल के दौरान आईपीएल का सीजन-13 पिछले साल के आखिरी आखिरी में यूएई में कराया गया था लेकिन अब मौजूदा साल आईपीएल सीजन-14 का आईपीएल के फैंस को बेसब्री से इंतजार है, अभी हाल ही में मिनी ऑक्शन में खिलाड़ियों का ऑक्शन हुआ था, और अब सभी को इंतजार है कि आखिर वो तारीख क्या है कि जब आईपीएल सीजन-14 की शुरुआत होगी।

इसे लेकर एक बड़ी खबर आई है सूत्रों की मानें तो आईपीएल सीजन-14 की शुरुआत इस बार 9 अप्रैल से 30 मई के बीच हो सकता है, हलांकि अभी आईपीएल ने अपना कोई आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं किया है, क्योंकि इसे अभी गवर्निंग काउंसिल की मंजूरी मिलनी बाकी है।

इसे भी पढ़ें- कौन हैं ईशा नेगी? जिसने ऋषभ पंत को प्यार में किया क्लीन बोल्ड, देखिए गर्लफ्रेंड की खूबसूरत Photos 

गवर्निंग काउंसिल से जुड़े एक सूत्र की मानें तो आईपीएल शेड्यूल को लेकर गवर्निंग काउंसिल की बैठक कब होगी ये तय नहीं है लेकिन आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की अगली बैठक अहम होने वाली है क्योंकि इसमें अंतिम मंजूरी दी जाएगी, इसमें आईपीएल के 9 अप्रैल से शुरू होने की संभावना है, अगले सप्ताह इस पर भी बात बन जाएगी कि मैच कहां-कहां होंगे. हालांकि अभी सबसे बड़ा मुद्दा यह बना हुआ है कि आईपीएल के सारे मैच एक ही शहर में कराए जाएं या अलग-अलग शहरों में।

इसे भी पढ़ें- क्रिकेटः सचिन ने छत्तीसगढ़ी में कहा! कतका मारबे रे…