बिलासपुर/कोरबा। दो अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जिस समय यह घटना हुई, तब कोई परिवार के साथ में बैठाकर जा रहा था, तो कोई परिवार के लिए सामान खरीदकर ले जा रहा था. ये दोनों ही घटनाएं बड़ी वाहन की चपेट में आने से हुई है. घटना के बाद से दोनों ही परिवार के घर मातम छाया हुआ है.

दो बहन की मौत, भाई गंभीर

कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र के कुदुरमाल के पास ट्रेलर की चपेट में आने से दो बहनों की घटना स्थल पर मौत हो गई. जबकि भाई जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. जानकारी के मुताबिक शारदा विहार निवासी 30 वर्षीय तुलेश्वरी साहू, 15 वर्षीय छोटी बहन छाया साहू और बड़े भाई राजेश्वर शारदा विहार के साथ बाइक में सवार होकर जांजगीर के शिवरीनारायण जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया.

इस हादसे में तुलेश्वरी साहू और छाया साहू की मौके पर मौत हो गई. वही घायल राजेश्वर को 112 की मदद से जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही उरगा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है.

ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

बिलासपुर जिले के कोटा नाका चौक के पास ट्रक की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की घटना स्थल पर मौत हो गई. ग्राम पंचायत चांगोरी से अपने घर के लिए राशन सामग्री लेने आया था. उसकी पहचान ग्राम लखोदना निवासी आनंद गंधर्व 55 वर्ष के रूप में हुई है.

महेश गंधर्व कोटा से राशन सामग्री तेल का टीन और पंखा लेकर कोटा से वापस ग्राम लखोदना जा रहा था, तभी कोटा नाका चौक से महज 200 मीटर दूरी पर पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 10 आर 1028 पहिए के नीचे आ गया. ट्रक के टायर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक पुष्कर पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ा कर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोटा पुलिस मौके पर पहुंचकर मृत शव को मरचुरी में रखवा दिया है. इसके साथ ही घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है.