मनोज यादव, कोरबा। नगर पालिका मुख्यालय साकेत भवन के सामने भाजपा पार्षदों के प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं की भी भागीदारी रही. इसमें शामिल शराब के नशे में घुत महिला ने पुलिस कर्मियों से अभद्र व्यवहार किया. मौके पर मौजूद महिला बल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को हिरासत में लिया.

रामपुर चौकी में पदस्थ एएसआई माधव तिवारी के साथ महिला ने अभद्र बर्ताव किया. ऐसे में दुर्गेश शर्मा और जवानों ने मौके पर हस्तक्षेप करने के साथ स्थिति संभाली. महिला बल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शराब के नशे में धूत महिला को अपने कब्जे में ले लिया. जानकारी के अनुसार, महिला के पति को कुछ महीने पहले ही पुलिस ने किशोरी से अनाचार करने के मामले में 376 और पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया था. पति के खिलाफ कार्रवाई से यह महिला एएसआई तिवारी से खार खाए बैठी थी. समझा जा रहा है कि बदले की भावना से उसने इस तरह की अभद्रता की.

बता दें कि कई अवसरों पर ऐसे मामलों में महिलाओं को यूं ही छोड़ दिया जाता है, जिससे उनके हौसले बढ़ जाते है. अब जबकि पुलिस ने बदतमीजी करने वाली महिला को सबक सिखाया है, तब इस कार्रवाई का संदेश काफी दूर तक जाएगा. ऐसी हरकतें करने से पहले संबंधित तत्वों को कई बार सोचना होगा. कोरबा पुलिस ने मामले में जो रुख दिखाया है उससे यह भी स्पष्ट कर दिया गया है कि सशक्तिकरण के नाम पर घटिया हरकत करने वालों से सख्त अंदाज में ही निपटा जाएगा.