रायपुर। विधानसभा सत्र के अनिश्चित काल के लिए स्थगित होने के बाद आज नेता-प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने राज्यपाल से मुलाकात की. धरमलाल कौशिक ने कहा कि हमने राज्यपाल को मुख्य रूप से दो बिंदुओं राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है. बठेना में हुए सामूहिक संदिग्ध मौत मामले उच्च स्तरीय जाँच और प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में शासन व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गई है. सिस्टम खराब हो गया है. सरकारी राशि का दुरुपयोग बेहिसाब होने लगा है. जनता से किए गए वादें पूरे नहीं हो रहे हैं. सरकार वादाखिलाफी कर झूठी वाहवाही लेने में लगी है. प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई. लगातार अपराध बढ़े हैं. सामूहिक आत्महत्याएं और हत्याएं हो रही हैं. शराबबंदी करना छोड़ शराब पर कोरोना विशेष शुल्क लगाके वसूली की जा रही है. गौठान के उन्नयन के नाम पर राशि का दुरूपयोग हो रहा है. हमारी मांग है कि इन सब रोक लगे. हमने महालेखाकार को ज्ञापन सौंपकर राज्य सरकार की ओर से लगाए शेष पर ऑडिट की मांग की है.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ बीजेपी ने आईटी सेल और विधि प्रकोष्ठ में की नियुक्तियां, देखें सूची 

विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आपराधिक घटनाओं को रोकने में सरकार नाकाम रही है. अभनपुर, खुड़मुड़ा और बठेना में हुई घटनाएं यह बताने के लिए काफी है कि प्रदेश में हालात किस तरह के हैं. बावजूद सरकार कह रही है सबकुछ अच्छा है. प्रदेश में खुशहाली है. खुशहाली नहीं तंगहाली है. सरकार कर्ज में डूबी हुई है. सरकारी राशि का दुरूपयोग हो रहा है. और हम ऐसा होने नहीं देंगे.

इसे भी पढ़ें- झोलाछाप डॉक्टर पर स्वास्थ्य विभाग मेहरबान! न डिग्री, न लायसेंस, फिर भी मेडिकल दुकान की आड़ में चल रहा क्लीनिक