प्रयागराज। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली एक छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने ही रिश्तेदार समेत तीन के खिलाफ रेप करने, धमकाने और कमरे में बंधक बनाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

कैंट थाने में मुकदमा दर्ज होने पर बुधवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी को जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि अन्य दो आरोपियों पर गाली देने व धमकाने का आरोप भी है. जौनपुर की रहने वाली छात्रा कर्नलगंज में किराए पर रहती है. एफआईआर के मुताबिक वह गांव से प्रयागराज आई थी. 24 फरवरी को पीड़िता के ही एक रिश्तेदार श्याम नारायण उर्फ दीपक ने उसे मिलने के लिए राजापुर स्थित कमरे पर बुलाया. आरोप है कि वहां पर खाने में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसे धमकी देकर वहीं कमरे में बंद कर दिया.

इस मामले में पीड़िता ने फोन करके आरोपी दीपक के भाई और एक अन्य युवक को जानकारी दी. दोनों कमरे पहुंचे और कहा कि दीपक से उसकी शादी करा देंगे. किसी को बताया तो बदनामी होगी. आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक और मानसिक शोषण करते रहे. आखिर में पीड़िता ने परेशान होकर मामला दर्ज करा दिया.