रायपुर। बंगलूरू के ‘जोमैटो’ विवाद मामले में नया मोड़ आ गया है. अब जोमैटो के डिलिवरी ब्वाय ने महिला कस्टमर को मुक्का मारने के आरोप से इंकार कर दिया है. उसका कहना है कि लड़की अपनी अंगूठी से नाक पर मार ली थी. इस पर एक्सपर्ट ने बताया कि चोट के निशान देखकर फॉरेंसिक एक्सपर्ट सच्चाई का पता लगा सकते हैं.

इस मामले में हमने रायपुर के ईएनटी एक्सपर्ट राकेश गुप्ता से बातचीत की, तो उन्होंने बताया कि चोट के निशान को देखकर फॉरेंसिक एक्सपर्ट यह बता सकते हैं कि लड़की के हाथ से यह मार लगा है या फिर जोमैटो ब्वॉय ने हमला किया है.

बता दें कि मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्राणी ने जोमैटो ब्वाय कामराज पर आरोप लगाया था कि वो देर से खाना लेकर आया और इसकी शिकायत करने पर कामराज ने उन पर हमला कर दिया. वहीं कामराज ने इसे लेकर कहा है कि मॉडल ने जानबूझ कर खुद को चोट पहुंचाई है. उधर जोमैटो कंपनी ने कहा कि कामराज का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. हमारी प्राथमिकता मामले की सच्चाई तक जाना है.

इस मामले को लेकर ऑनलाइन खाना डिलिवर करने वाली कंपनी के मालिक दीपिंदर गोयल ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कंपनी का पक्ष रखा. बयान में कहा गया कि हमारी प्रमुख उद्देश्य मामले की सच्चाई तक जाना है. इस दौरान हम हितेशा और कामराज दोनों की मदद कर रहे हैं.