प्रदीप गुप्ता, कवर्धा। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है. अपनी बच्ची को पटक-पटककर पीटने वाली बेरहमी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं तीनों बच्चे को सखी सेंटर में दाखिला करा दिए है.

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश सोम ने बताया कि आरोपी महिला पुलिस के गिरफ्त में है. उनके तीनों बच्चे को सखी सेंटर दाखिला करा दिए है, जिस बच्ची से आरोपी मां मारपीट किए है, उसके मेडिकल जांच भी हुए है और एक्सरे भी ली गई है. बच्ची को ज्यादा चोट नहीं आई है. मासूम बच्ची की काउंसिलिंग करा के बच्चों के आश्रम में सुरक्षित रखे है. जहां पर पूरी तरह बच्चे सुरक्षित है. आरोपी महिला के खिलाफ किशोर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिए है.

इसे भी पढ़े- ये कैसी बेरहमी ! 3 साल की बच्ची को पटककर पीटती रही मां, वीडियो बनाते रहे लोग

बता दें कि सिटी कोतवाली इलाके से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में एक बेरहम मां अपनी बच्ची को पटक-पटककर पीट रही थी. वीडियो में बच्ची चीख-चिल्ला रही थी. बावजूद इसके बेरहम मां को मासूम पर रहम नहीं आई. इससे भी हैरानी की बात ये है कि लोग दूर से खड़े होकर देख रहे थे.

स्थानीय लोगों के मुताबिक बेरहम मां बच्चों से हमेशा ऐसे ही मारपीट करती है. बच्चे मार से चीखते-चिल्लते रहते हैं, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता.