चंडीगढ़। पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी बॅालीवुड अभिनेत्री गीता बसरा ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में शेयर की है. ‘Coming soon.. July 2021’ कैप्शन के साथ किए गए इंस्टा पोस्ट में बताया है कि जुलाई महीने में वह नए मेहमान का स्वागत करेंगी.

फोटो में भज्जी और बेटी के साथ एक ही मैचिंग आउटफिट में नजर आ रही गीता अपना बेबी बंप प्लाॉन्ट करते हुए दिख रही हैं. गीता के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों सहित खेल जगत की हस्तियां भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

2015 में हुई थी हरभजन सिंह से शादी

बता दें कि गीता बसरा की साल 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी. इसके पहले दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय तक डेट किया था. हरभजन से शादी के बाद गीता फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं. आज उसकी दुनिया पति और बेटी के बीच ही सिमट कर रह गया है.

इमरान हाशमी के साथ की फिल्में

फिल्मों में आने पहले गीता मॉडल रही गीता बसरा का जन्म इंग्लैंड के दक्षिणी तट पर पोर्ट्समाउथ में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. गीता वहीं पली बढ़ीं और फिर भारत आ गईं. गीता ने इमरान हाशमी की फिल्म ‘दिल दे दिया है’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2007 में गीता फिर इमरान हाश्मी के साथ ‘द ट्रेन’ में नजर आईं. इस फिल्म में गीता ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे.