इटावा। एक बेटे को अपने पिता का पड़ोसी महिला के घर आना-जाना इतना नागवार गुजरा कि बेटे ने बाप पर गोली चला दी. वहीं बीच-बचाव करने पहुंची पड़ोसी महिला भी गोली लगने से घायल हो गई. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना उस समय हुई जब पिता पड़ोसी महिला के घर से निकल रहा था.

पड़ोसी के घर आने-जाने पर बेटे के विरोध के बाद भी पिता के न मानने पर शिवम ने घटना को अंजाम दिया और भाग निकला. फ्रेंड्स कालोनी के सुल्तानपुर कला गांव के रहने वाले राकेश शाक्य (50) सोमवार की दोपहर में पड़ोस में रहने वाली महिला के घर से निकले थे, तभी उनको गोली मार दी गई.

महिला के घर के दरवाजे पर हुई घटना से हड़कंप मच गया. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर हालत में राकेश को सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. महिला ने पुलिस को बताया कि राकेश के बेटे शिवम ने अपने पिता पर तमंचा ताना था जिस पर उसने बचाने का प्रयास किया. इसी बीच शिवम ने पिता को गोली मार दी.

राकेश की बेटी प्रियंका ने बताया कि पिता पड़ोस के घर में गाड़ी खड़ी करके निकले थे, तभी भाई ने गोली चला दी. शिवम का पड़ोसी महिला के घर अपने पिता का आना-जाना पसंद नहीं था. घायल राकेश ने बताया कि बेटा कुछ सालों से अलग रहता है और जमीन के बंटवारे को लेकर उसे गोली मारी है. पुलिस के अनुसार महिला के पति की पांच साल पहले मौत हो चुकी है जबकि राकेश की पत्नी की भी कुछ साल पहले मौत हो चुकी है. पुलिस मामले की छानबीन के साथ हमलावर बेटे की तलाश कर रही है.