हेमंत शर्मा, रायपुर। राजधानी रायपुर में इन दिनों चाकूबाजी और खूनी खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं. पुलिस पर भी अब सवाल उठने लगे हैं. हाल ही में चंगोराभाठा में तीन आरोपियों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने तीन आरोपियों कोे गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें: राजधानी रायपुर में फिर हुई चाकूबाजी, बदमाशों ने 1 युवक को किया लहुलुहान

दरअसल, बीएसयूपी कॉलोनी में लेनदेन के विवाद को लेकर चाकूबाजी हुई है.  डीडीनगर पुलिस के मुताबिक चंगोराभाठा में गोंदवारा निवासी ओमप्रकाश साहू की चाकू मारकर हत्या की गई है. आरोपियों में चंद्रिका डेकाटे और उनके दो बेटे करन डेकाटे सहित एक नाबालिग ने चाकू से हमला किया था.

हिसाब-किताब को लेकर विवाद 

पुरानी बस्ती सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया कि गोंदवारा निवासी ओमप्रकाश साहू अपनी पत्नी के साथ चंगोराभाठा बीएसयूपी कॉलोनी में रहने वाले अपने भाई के यहां आया था. ओमप्रकाश साहू आरोपी चंद्रिका डेकाटे के बेटे के साथ पहले काम कर चुका है. इसी बीच हिसाब को लेकर विवाद हो गया.

धारदार हथियार ले नाबालिग ने किया वार

सीएसपी ने बताया कि आरोपियों ने ओमप्रकाश पर मजदूरी के पैसे का हिसाब नहीं करने का आरोप लगाया. चंद्रिका डेकाटे, उसका बेटा करण और एक नाबालिग बेटा ओमप्रकाश और उसकी पत्नी से विवाद करने लगे. आरोपी चंद्रिका डेकाटे का नाबालिग बेटा घर से धारदार हथियार लेकर आया. ओमप्रकाश के सीने और पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. ओमप्रकाश की मौके पर मौत हो गई है. पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस के हाथ खाली 

बता दें कि इसके पहले रायपुर के राजातालाब इलाके में चाकूबाजी हुई थी. एक युवक को दो बदमाशों ने लहुलुहान कर दिया था. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज जारी है, जबकि दोनों आरोपी अब भी फरार हैं.