पुरुषोत्तम पात्र, गरियाबंद। शराब की वजह से बेटे ने बाप को मौत के घाट उतार दिया. पति के मौत के बाद आरोपी की बूढ़ी मां बेसहारा हो गई है. मामला कोतवली थाना क्षेत्र के जुनाडीह गांव है. हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें:  राजधानी में नहीं थम रहा ‘खूनी खेल’, एक और युवक की चाकू मारकर हत्या…

दरअसल, बीती रात गांव के दिनेश यादव ने अपने बाप की लात-घूसों से जमकर पिटाई की. पिता की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बेटे की करतूत की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

इसे भी पढ़ें:  खुलासा : फिल्मी स्टाइल में सात लोगों ने मिलकर की डिप्टी रेंजर की हत्या, जाने किसने और क्यों ली सुपारी ?

पिता ने बेटे और पत्नी के साथ किया विवाद

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने कहा कि जूनाडीह निवासी 55 वर्षीय सुखराम यादव शराब के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांग रहा था. पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया. ये बात पिता सुखराम को नागवार गुजरी. सुखराम अपनी पत्नी के साथ विवाद किया. पिता ने बेटे के साथ भी विवाद किया.

बेटे की पहले पिता ने की थी पिटाई

अतिरिक्त पुलिस ने बताया कि बेटा दिनेश घर से बाहर अपने दोस्तों के पास आकर बैठा था. इसी बीच उसका बाप डंडा लेकर वहां पहुंचा. बेटे दिनेश की पिता ने जमकर पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद दिनेश के दोस्तों ने किसी तरह पिता सुखराम को रोका और झगड़ा शांत कराया.

कोर्ट ने आरोपी बेटे को भेजा जेल

पुलिस ने बाताया कि दोनों बाप बेटे घर में आ गए थे. जब मामला शांत हो गया, तो पिता ने फिर विवाद शुरू कर दिया. दोनों के बीच एक बार फिर जमकर झगड़ा हुआ. इस बार दिनेश ने अपने बाप को तैश में आकर लात-घूसों से पिटाई की. पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने आरोपी बेटे को सलाखों के पीछे भेज दिया है.