टुकेश्वर लोधी, आरंग। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है. ग्राम पंचायत बैहार में मुर्गी शेड निर्माण में गड़बड़ी की खबर 14 मार्च को प्रकाशित की गई थी. इस खबर से ब्लॉक में हड़कंप मच गया है.

दरअसल, बैहार गोठान मुख्यमंत्री के बहुप्रतीक्षित योजना में शामिल है और गोठान परिसर में निर्मित शेड में ऐसी गड़बड़ी से पूरा प्रशासनिक अमला हिल गया है. मामला तूल पकड़ा देख इसमें लीपापोती शुरू हो गई. लापरवाही दबाने रातों रात इसका निर्माण करा दिया गया.

लल्लूराम डॉट कॉम ने बताया था कि निर्माण कार्य के मजदूरी की रकम को आहरण किया जा चुका है. इसके बावजदू शे़ड निर्माण अधूरा है. खबर प्रकाशित होने के बाद बैहार पंचायत में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़ः मनरेगा निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार! कौन है जिम्मेदार

जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले तक मुर्गी शेड निर्माण में छज्जे लेवल तक कार्य हुआ था, लेकिन मामले की लीपापोती करने के लिए रातों रात आस-पास गांव से मजदूरों को लाकर मुर्गी शेड निर्माण पूरा किया. अब रातों रात निर्माण होने से इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठना लाजिमी है. इतना ही नहीं शेड में चूजे भी रखे गए है.

शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं में इस प्रकार की गड़बड़ी उजागर होने के बाद भी जिम्मेदारों पर कार्रवाई नहीं हुई है. मामले की लीपापोती से विभाग की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं.