कोरबा। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णनंद कोकोपाढ़ी का आज कटघोरा नगर में युवा कांग्रेस ने भव्य स्वागत किया. रैली निकालकर शहीद वीर नारायण चौक पर भारी संख्या में एकत्र युवा कांग्रेसियों ने फूल माला और आतिशबाजी कर उनका भव्य स्वागत किया. कार्यकर्ताओं के भव्य स्वागत को देख कोकोपाढ़ी ने सभी का अभिवादन किया.

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने यहां का माहौल देख के कहा की कोरबा एवं कटघोरा में युवाओं का उत्साह बड़ा ही सराहनीय है। युवा कांग्रेस गांव-गांव से युवाओ को आगे लाकर पहचान दिलाने का काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा की भूपेश बघेल की सरकार ने सिर्फ ढाई सालों में हज़ारो रिक्त पदों पर भर्ती निकलवाकर युवाओ को बेरोजगार मुक्त करने सार्थक पहल की है.

बढ़ते पेट्रोल-डीज़ल पर पदयात्रा

कोकोपाढ़ी शहीद वीर नरायण चौक से अपने युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पद यात्रा कर कटघोरा के PWD विश्राम गृह पहुंचे. आज पूरे देश में बढ़ते पेट्रोल और डीजल की दाम को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार कई दिनों से बढ़ोतरी हो रही है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतें कम होने का लाभ आम आदमी को नहीं दिया जा रहा है. हम पट्रोलियम मंत्री से इस्तीफे की मांग करते हैं. हमारा यह आग्रह भी है कि पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम तत्काल प्रभाव से कम किये जाएं.

युवाओं को आगे आना होगा

जिला युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नितिन चौरसिया ने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. हमारे युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कोकोपाढ़ी के आगमन से युवा कांग्रेस के युवाओं को और मजबूती मिलेगी. गाँव हो शहर युवाओं को आगे आना होगा. जिससे युवा कांग्रेस को और मजबूती मिल सके. युवा कांग्रेस में महोलाओं को भी सम्मलित किया जा रहा है. जिससे युवा वर्ग की महिलाएं आगे आ सके. युवा महिला शक्ति को बढ़वा मिल सके. जिले में कुछ पदों पर युवा महिला को स्थान दिया गया. साथ ही संभाग एवं प्रदेश में भी युवा महिला नेत्रियों को युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कोकोपाढ़ी ने स्थान दिया है.