नई दिल्ली। टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी और पार्टी महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल ने कहा कि मौजूदा समय में जो हमारा कर्तव्य है उसे करने के लिए आगे आना चाहिए. पहले उन्हें राजनीति समझ में नहीं आती थी, लेकिन पीएम मोदी के सत्ता संभालने के बाद देश की परिभाषा बदली है, उनके दिल और दिमाग में जो होता है उसे वो करते हैं.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ की तर्ज पर असम में चुनाव लड़ रही कांग्रेस, मंत्री अकबर ने बताया छत्तीसगढ़ में कैसे पूरे किए अधिकांश वायदे… 

देश के लिए देना चाहते हैं योगदान

उन्होंने कहा कि अब वो देश के लिए योगदान देना चाहते हैं, और उस मकसद को पाने के लिए उचित मंच की जरूरत थी. उन्हें ऐसा लगता था कि वो अपनी सोच को बीजेपी के मंच से आगे बढ़ा सकते हैं लिहाजा उन्होंने बीजेपी का चुनाव किया. अरुण गोविल ने भाजपा में शामिल होने का फैसला ऐसे समय में लिया है, जब पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं.

सोशल मीडिया में व्यापक प्रतिक्रिया

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले अरुण गोविल ने हिंदी के अलावा ओडिया, भोजपुरी, तेलुगु और ब्रज भाषा में फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल के बारे में सोशल मीडिया पर अच्छी और बुरी दोनों तरह की प्रतिक्रिया आई है. बहुत से लोग एक तरफ टीवी के ‘भगवान राम’ के राजनीति में शामिल होने को गलत बता रहे हैं, तो दूसरी ओर बहुत से लोग हैं, जो इसे सही दिशा में उठाया गया कदम बता रहे हैं.