पन्ना. सार्वजनिक कामों के लिए समाज को आरक्षित शासकीय जमीन पर अतिक्रमण को लेकर जमकर बवाल मच गया. बार-बार शिकायत के बाद भी निर्माण नहीं रुकने पर समाज एवं मोहल्ले के लोगों ने स्वयं उसे हटा दिया. Click. पुलिस

इसके बाद अतिक्रमण कर्ता ने झोपड़ी में आग लगाकर सभी लोगों के खिलाफ शिकायत कर दी. शिकायत के बाद पुलिस ने समाज के लोगों सहित मोहल्ले वालों की जमकर पिटाई कर दी. इस पूरे मामले का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

प्रजापति समाज की सार्वजनिक शासकीय भूमि पर अवैध निर्माण

जानकारी के अनुसार इंद्रपुरी कॉलोनी में प्रजापति समाज की सार्वजनिक शासकीय भूमि पर अवैध निर्माण किया जा रहा था. इसकेखिलाफ प्रजापति समाज एवं मोहल्ले के लोगों द्वारा कलेक्टर कार्यालय में कई बार शिकायत की थी. शिकायत पर नगर पालिका और राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर निर्माण को रुकवा दिया था. बताया जाता है कि कार्यवाही के बाद लोगों ने फिर से निर्माण शुरू कर दिया. जारी निर्माण काम की शिकायत लेकर फिर मोहल्ले के लोग कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे. प्रशासन द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया. जिससे मोहल्लेवालों ने स्वयं पहल कर निर्माण हटा दिया. (ये भी पढ़े) (Sapna Chaudhary का स्टारडम खतरे में, ये हरयाणवी लड़की मचा रही धूम)

थाने में कर दी शिकायत

लोगों की इस कार्यवाही से बौखलाए अतिक्रमणकारी ने स्वयं अपनी झोपड़ी में आग लगाकर इन लोगों की शिकायत कर दी. बताया जाता है कि ऐसे लोगों को पूर्व विधायक राजेश वर्मा का संरक्षण प्राप्त है. उन्हीं के कहने पर टीआई द्वारा मोहल्ले के निर्दोष लोगों को सरेआम पीटा गया. इसी दौरान एक महिला अपनी 1 साल की मासूम बच्ची को लेकर खड़ी थी उसे भी लात मारकर गिरा दिया.

थाने में दी गई धमकी

घोर कलयुग: भांजे के साथ मामी फरार, मामा ने दर्ज कराई एफआईआर

Posted by Lallu Ram on Friday, 19 March 2021

 

कुछ लोगों को सिविल लाइन चौकी और कोतवाली थाने द्वारा एफआईआर की धमकी दी गई. विरोध में मोहल्ले के महिलाएं और पुरुष पहुंचे. जहां उन्हें भी बैठा कर धमकी देते हुए गाली गलौज की गई. इस दौरान सिविल लाइन चौकी में पूर्व विधायक राजेश वर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी हुई है.