रायपुर। मुख्यमंत्री के असम दौरे पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि असम में हम सरकार बनाने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री को मुख्य ऑब्जर्वर बनाया गया है. उनकी जिम्मेदारी है, वो पूरी टीम के साथ वहां डटे हुए है.

असम में पूरा वातावरण कांग्रेस के पक्ष में है. छत्तीसगढ़ पूरे हिंदुस्तान में कृषि क्षेत्र व किसानों के लिए एक मॉडल बना हुआ है. उसका सीधा लाभ हमें मिलेगा.

इसे भी पढ़े- विशेष : खट्टी इमली का मीठा कारोबार, सरकार ने वनवासियों को दिया 10 हजार मानव दिवस का रोजगार… ढाई करोड़ की आमदनी…

महंगाई के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार

महंगाई के लिए जिम्मेदार केन्द्र सरकार है. डीजल और पेट्रोल की कीमते लगातार क्यों बढ़ाई जा रही है. इस बार के बजट में क्यों सेस लगाया गया. केन्द्र सरकार पूर्णत: असफल सरकार है. हम अपने राज्य में क्या करेंगे, इस पर हमें किसी के मार्गदर्शन की जरूरत नहीं है.

कोरोना रोकने प्रयास जारी

कोरोना को लेकर मंत्री चौबे ने कहा कि संक्रमण का दूसरा दौर स्पष्ट दिखाई दे रहा है. महाराष्ट्र जैसे राज्य में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी स्थिती बन गई है. छत्तीसगढ़ में भी संक्रमण कम करने के उपाय करने होंगे.

जिला प्रशासन के साथ लगातार समीक्षा हो रही है. कोरोना को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं. उसके बावजूद भी संक्रमण बढ़ते जा रहा है. समीक्षा कर प्रत्येक जिलों में इसके उपाय करने होंगे.

इसे भी पढ़े- बड़ी खबर : सीएम भूपेश का ऐलान, इस दिन किसान न्याय योजना की चौथी किश्त का होगा भुगतान

मुख्यमंत्री के लौटने के बाद होगी बैठक

मुख्यमंत्री कल असम दौरे से लौट आएंगे. उसके बाद बैठक होगी. छत्तीसगढ़ में निर्णय लिया है कि महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों को कोरोना टेस्ट के बाद ही एंट्री दी जा रही है. गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है, लेकिन संक्रमण के बढ़ते दौर में और क्या कुछ किए जा सकते हैं, इस पर विचार किया जा रहा है.

 

#ThursdayMotivation #ThrowbackThursday #ThursdayThoughts #quote #lifequotes #motivationalquote #motivation…

Posted by Lallu Ram on Wednesday, 17 March 2021