बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. महिला का आरोप है कि उसे पानी में नशीला पदार्थ पीलाकर बेहोश कर दिया गया. फिर बेहोशी का फायदा उठाकर इंजीनियर ने उसका रेप किया. महिला ने मामले की शिकायत सरंकड़ा थाने में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस इंजीनियर की तलाश में जुट गई है.

ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग

31 वर्षीय पीड़ित महिला बुटीक सेंटर की संचालिका है. लोक निर्माण विभाग में पदस्थ इंजीनियर (ईई) मधेश्वर प्रसाद पर रेप का आरोप लगा हैं. महिला का आरोप है कि साल 2019 में जब इंजीनियर की बीवी और बच्चे घर से बाहर गए थे. उस दौरान अपनी घरेलू सहायिका के जरिए उसे साड़ी खरीदने के बहाने अपने घर बुलाया था. उस दिन साड़ी की खरीदी भी की और बाद में बाकी साड़ियों को खरीदने की बात कही.

पानी में मिलाया नशीला पदार्थ, फिर किया दुष्कर्म

इंजीनियर ने दोबारा महिला को साड़ी खरीदने के लिए अपने घर बुलाया. तभी पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया. महिला कुछ समझ पाती, उससे पहले ही वो बेहोश हो गई. महिला के बेहोशी का फायदा उठाकर इंजीनियर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला को जब उसके साथ अनाचार होनी की जानकारी लगी, तो महिला ने इसका विरोध किया.

बदनाम करने की धमकी और नौकरी का झासा

जब महिला इस कृत्य का विरोध कर रही थी, तब इंजीनियर ने उसे बदनाम करने की धमकी दी. इसके अलावा किसी को नहीं बताने पर सरकारी नौकरी लगवाने का झासा दिया. जिसके बाद महिला उसके बातों में आ गई. इसी का झांसा देकर वो उसका बार-बार शारीरिक शोषण किया करता था. दोनों के बीच दो साल तक ऐसा ही चलता रहा, लेकिन महिला को नौकरी नहीं मिली.

सरकंड़ा थाने अपराध दर्ज

दो साल बाद लोक निर्माण विभाग में पदस्थ इंजीनियर मधेश्वर प्रसाद का तबादला कबीरधाम में हो गया. जिसके बाद महिला ने अपने  पति को पूरी आपबीती बताई. अब मामले में इंजीनियर के खिलाफ मधेश्वर प्रसाद के खिलाफ सरकंडा थाने में दुष्कर्म का अपराध दर्ज करवाया है.

इंजीनियर की तलाश जारी

इस मामले में एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि थाना सरकंडा में महिला के शिकायत के आधार पर धारा 376, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. आरोपी की पतासाजी की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

इसे भी पढ़ें– नशे के सौदागरों पर पुलिस की नकेल, 1 लाख के गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार