छतरपुर। शराब और गांजे की अवैध बिक्री एवं नशे में होने वाले अपराध के खिलाफ लोगों का आक्रोश आज फूट पड़ा. आक्रोशित लोग बाजार बंद कर सड़क पर उतर गए. आक्रोशित लोगों ने सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के बाद एसपी को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में शहर में बढ़ते अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की.

सीएम ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश

बता दें कि मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों सभी एसपी को निर्देश जारी कर अवैध शराब, गांजा सहित अन्य अनैतिक गतिविधियों पर रोक लगाने व कार्रवाई के निर्देश दिए थे. उनके निर्देश के बाद भी शहर में अवैध गांजा और शराब की बिक्री जोरों पर है। इससे शहर में आए दिन मारपीट सहित आपराधिक वारदातें हो रही हैं। पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए परेशान लोगों ने बाजार बंद कराया और सड़क पर उतरकर पुलिस प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन किया.

अवैध गांजा और शराब का कारोबार धड़ल्ले से

सटई रोड के निवासियों ने बताया कि संध्या विहार कॉलोनी, रामदेव कॉलेज के सामने, गौरैया पुलिया के पास, रेलवे पुल के आगे हल्के यादव, मुक्तिधाम के पास, कृषि उपज मंडी के गेट नंबर 1, श्रीराम कॉलोनी, पीतांबरा मंदिर के समीप शिवहरे की दुकान पर सालों से अवैध गांजा और शराब का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है.

थाने में शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई

अनैतिक कारोबार के खिलाफ शनिवार को प्रतिष्ठान बंद कर लोग हनुमान मंदिर के पास धरने पर बैठ गए. लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में आए दिन मारपीट, हत्या और हत्या का प्रयास जैसी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। इस संबंध में कई बार थाना क्षेत्र के निवासियों ने शिकायत की, पर कार्रवाई नहीं हुई. नाराज लोगों ने प्रदर्शन करते हुए एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है.

टीआई ने झाड़ा पल्ला

इस मामले को लेकर जब सिविल लाइन थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा से बात की, तो उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा बयान देने की बात कह अपना पल्ला झाड़ लिया.