लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रामपुर से शुरू हुई साइकिल यात्रा का सपा कार्यालय पर स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा भाजपा सरकार लगातार सीमा लांघ रही है. सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमे लगा दिए है. ये पूरी तरह से तानाशाह है. वहीं देशभर नए कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं. बीजेपी की सरकार इस आंदोलन को दबाना चाहती है.

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं पर 10 हजार मुकदमे दर्ज करवाए गए हैं. 2022 में जनता इसका जवाब देगी. वहीं, किसानों को लेकर अखिलेश ने कहा सरकार किसान आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है पर किसानों को अब सरकार की असलियत पता चल गई है. उन्होंने कहा कि सरकार अब सीमाएं लांघ रही है. उन्हें पता ही नहीं है कि क्या करना है केंद्र व राज्य में दोनों ही जगह सरकार है पर किसान व युवा सब परेशान हैं.

इसे भी पढ़ें – हास्पिटल की दूसरी मंजिले से गिरा मरीज, नाक, कान, आधा सिर खा गए कुत्ते

यादव ने कहा कि सपा सरकार ने जितना काम पांच साल में किया उतना काम कोई सरकार नहीं कर पाई है. मुख्यमंत्री जहां बैठते हैं वो लोकभवन हमने बनवाया है. हम मेट्रो लेकर आए. वो बताएं कि आखिर उन्होंने किन शहरों में अपनी सरकार में मेट्रो सेवा शुरू की. जहां पर भी मेट्रो का काम शुरू हुआ वो सपा सरकार में किया गया था.

उन्होंने कहा कि पूरे दम से पंचायत चुनाव लड़ेंगे और इसके बाद लगातार कार्यक्रम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि सर्वे में जब पता चलता है कि लोग नाराज हैं तो सरकार उसे डिलीट करवा देती है. भाजपा के पास प्रदेश को आगे ले जाने का कोई विजन नहीं है.

इसे भी पढ़ें – Bilateral Agreement on Engagement of Military Administration; Joint Announcement by US and India