बलौदाबाजार। गुरु घासीदास बाबा की तपोभूमि व कर्मस्थली गिरौदपुरी मे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहुँचकर माथा टेका और प्रदेश की जनता की सुख-समृद्धि व खुशहाली के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि गिरौदपुर आस्था का केन्द्र है, जहां देश-विदेश से लाखों लोग आशीर्वाद प्राप्त करने आते हैं. मै भी आज आशीर्वाद लेने आया हूं.  इस दौरान उन्होंने आश्वासन दिया कि गिरौदपुरी के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई चिंता, मुख्यमंत्री लेंगे मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक

इसके पूर्व गुरू रूद्रकुमार ने मंदिर परिसर में पालो चढ़ाया और सपरिवार गुरू पादपूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया. मुख्यमंत्री के साथ नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया, संसदीय सचिव चंद्रदेव राय, शकुंतला साहू ने भी गुरू गद्दी को प्रणाम कर आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के सदस्य भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : TS Singhdev supports the Global ‘Race to Zero’ Program; Aims to Neutralize Carbon Emission by 2050 

तीन जिलों में है सीएम का कार्यक्रम

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का शनिवार को तीन जिलों में कार्यक्रम है. संत बाबा गुरू घासीदास की जन्मभूमि और तपोभूमि गिरौदपुरी धाम में आयोजित गुरूदर्शन मेले में शामिल होने के अलावा राजनांदगांव और बिलासपुर जिले में आयोजित कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.