सहारनपुर। बेइंतहा मोहब्बत में प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी. प्रेमी-जोड़े हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ जीवन गुजारना चाहते थे. दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन परिजनों के शादी से इंकार करने पर प्रेमी युगल ने अपनी इश्क का दास्तां खत्म कर ली. मामला कोतवाली बेहट क्षेत्र के एक गांव का है.

युवती ने जहर खाकर जान दे दी. प्रेमिका की मौत की जानकारी लगने पर युवक ने भी गांव पास ही एक पेड़ पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. दोनों की मौत की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया. परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए ही आनन-फानन में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया. सूचना के बाद कोतवाली पुलिस गांव पहुंची और घटना की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें – पत्नी के प्राइवेट पार्ट को पहुंचाई चोट, महिला गंभीर, पति गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार गांव के ही 19 वर्षीय युवक का पड़ोस की 18 वर्षीय युवती से करीब दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युगल अपने घरवालों पर शादी का दबाव बना रहे थे, लेकिन दोनों के परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद शुक्रवार रात युवती ने जहर खा लिया. परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत को चिंताजनक मानते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हायर सेंटर ले जाते समय युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें – Madhya Pradesh: Women Punishes Man Against Sexual Assault; Chops of Genitals

इस बात की खबर जैसे ही युवक को हुई तो उसने भी देररात गांव के पास ही एक पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी. युवक की फांसी लगाने की खबर पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. परिजन युवक के शव को घर ले आए. परिजनों ने आनन-फानन में दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया. सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और प्रेमी युगल के परिजनों से घटना की जानकारी ली.