नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम में एक फोटी शेयर किया है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. प्रियंका अपने फैंस को संडे मॉर्निंग गुड फील करवाते हुए बीच किनारे रखे बीन बैग पर रिलैक्स कर रही हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि एक आइलैंड में नाव चलाने का सपना देख रही हूं. अपने पति निक जोनस के साथ. उन्होंने हैशटैग थ्रोबैक 2019 लिखा है. इसके साथ ही पोस्ट दिल और बीच वाले इमोजी भी शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए प्रियंका साल 2019 की यादें ताजा कर रही हैं.

देखें प्रियंका की तस्वीर 

रिलैक्स मोड़ में प्रियंका चोपड़ा

तस्वीर में देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा बीच किनारे रखे बीन बैग पर रिलैक्स कर रही हैं. उनके बैकग्राउंड में काफी पीछे उनके पति निक जोनास बीच पर सर्फिंग करने में बिजी हैं. प्रियंका की ये तस्वीर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. फैंस इस पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- पानी के अंदर आलिया भट्ट ने मचाई सनसनी, फैंस कहने लगे OMG ‘जलपरी’…

किताब को लेकर चर्चा में है प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी किताब के कुछ महत्वपूर्ण हिस्से को लेकर ओपरा विनफ्रे को इंटरव्यू दिया है. प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए धर्म, सेक्युलरिज्म और अलग-अलग कल्चर से आने वाले बच्चों और उन पर उनके प्रभावों पर अपने विचार रखें.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: क्या आपने देखा दीपिका और शिल्पा शेट्टी का रोबोट डांस ?

प्रियंका से पूछा कि उनकी किताब कैसे उनकी भारत की पूरी जर्नी को दिखाती है और कैसे लोगों और प्रार्थनाओं के बीच वह कैसे जुड़ाव पाती हैं. इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मुझे लगता है कि भारत में ये बहुत कठिन नहीं है, आप सही हैं. हमारे देश में भी कई तरह के धर्म हैं.

इसे भी पढ़ें- मुंबई ‘खत कांड’: ठाकरे सरकार पर बरसी कंगना रनौत, ट्वीट कर कही यह बड़ी बात