शिवम मिश्रा,रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव में वोटों की गिनती जारी है. लेकिन सुखद परिणाम से जय व्यापार पैनल में खुशी का माहौल है. राजधानी रायपुर में मंत्री और उपाध्यक्ष पद के चुनाव के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. जय व्यापार पैनल को एक तरफ़ा जीत मिली है. जय पैनल के 8 मंत्री और 8 उपाध्यक्ष ने भारी वोटों के अंतर से जीत दर्ज की है.

इसे भी पढ़ें- चेंबर चुनाव: मतगणना के दौरान मोबाइल चलाने में मशगूल दिखे अधिकारी, देखें VIDEO

जय व्यापार पैनल के ये बने मंत्री और उपाध्यक्ष

जिला मंत्री प्रत्याशियों में शंकर बजाज, नीलेश मूंदड़ा, प्रशांत गुप्ता, जितेंद्र गोलछा, दिनेश पटेल, राजेन्द्र खटवानी, लोकेश साहू और जनक वाधवानी ने भारी मतों से जीत दर्ज की है.

जिला उपाध्यक्ष प्रत्याशियों में महेश दरयानी, कन्हैया गुप्ता, टी श्रीनिवास रेड्डी, नरेंद्र हरचंदानी, पाल सिंह छाबड़ा, अमृत लाल पटेल, मनोज जैन और हीरा माखीजा ने जीत हासिल की है.

इसे भी पढ़ें- छग सरकार की बड़ी उपलब्धि: ’गोधन न्याय योजना’ को मिला स्कॉच गोल्ड अवार्ड 

इनके नतीजे आने बाकी

इसके अलावा अभी अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष और महामंत्री पद के नतीजे आने बाकी हैं. वहीं बालोद, अंबिकापुर, मनेन्द्रगढ़, धमतरी, कांकेर , चारामा, बेमेतरा और कवर्धा के वोटों की गिनती होनी अभी बाकी है. इन पदों के लिए दोनों ही पैनल के प्रत्याशी अपने-अपने जीत का दावा कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- चेंबर चुनाव : जय व्यापार पैनल में खुशी का माहौल, पंडाल में झूम रहे सदस्य…

देर रात तक आएंगे चेंबर के परिणाम

देवेंद्र नगर स्थित गुजराती स्कूल में चल रही मतगणना में पूरे परिणाम की देर रात तक आने की संभावना है. व्यापारी एकता पैनल और जय व्यापार पैनल के बीच सीधा मुकाबला है. मतगणना के दौरान सबसे पहले मंत्री और उपाध्यक्ष के पदों के वोटों की गिनती हुई. इसके बाद अध्यक्ष, महामंत्री और कोषाध्यक्ष के वोटों की गिनती होगी.