निशा मसीह, रायगढ़। अपनी सहेली के साथ घूमने निकली एक नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है पीड़ित किशोरी घरघोड़ा की रहने वाली है और अपनी सहेली के यहां पहुंची थी. जहां कल शाम दोनों महादेव मंदिर के पास मौजूद गार्डन में बैठे थे. उसी दौरान आरोपी उसे अपने साथ लेकर चले गए और सूनसान इलाके में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

सहेली की भूमिका संदिग्ध

इस मामले में पीड़िता की सहेली की भूमिका संदेह के दायरे में है. दोनों सहेलियां पार्क में बैठी थीं जब पीड़िता को आरोपी साथ में ले गए. पीड़िता की सहेली अकेले घर लौट आई और किसी को भी घर में इसकी जानकारी नहीं दी.

हालांकि उसके परिजनों ने पीड़िता की तलाश की लेकिन देर रात पीड़िता बदहवाशी की हालत में घर पहुंची तब उसने घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने सिटी कोतवाली थाना में घटना की रिपोर्ट लिखा दी. पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इसमें से एक आरोपी उसी मोहल्ले का निवासी है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक की उम्र 19 वर्ष है और बाकी के दो की 13 और 14 वर्ष के आस-पास की बताई जा रही है.