छतरपुर. जिला मुख्यालय के पीएचई दफ्तर में कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ लिया है. मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने से अधिकारी-कर्मचारी आमने-सामने हो गए हैं. इस मामले को लेकर आक्रोशित कर्मचारियों ने वीडियो वायरल होने के दूसरे दिन दफ्तर में ताला जड़ दिया. अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया.

फोर्थ क्लास कर्मचारी के साथ मारपीट का आरोप

जानकारी के अनुसार पीएचई विभाग का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुछ लोग आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दूसरे दिन कर्मचारियों ने कार्यालय में तालाबंदी कर संभागीय लेखा अधिकारी के खिलाफ प्रदर्शन किया. कर्मचारियों का आरोप है कि फोर्थ क्लास कर्मचारी कालका प्रसाद प्रजापति के साथ संभागीय लेखा अधिकारी आनंद दयाल ने मारपीट की है. कर्मचारियों ने एसपी को ज्ञापन देकर अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

मेरा मोबाइल छीन लिया था कर्मचारी ने

वहीं इस मामले में संभागीय लेखा अधिकारी दयाल ने भी अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि कार्यपालन यंत्री महेंद्र सिंह द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की शिकायत मैंने वरिष्ठ कार्यालय में की है. इस वजह से अधिकारी मुझसे व्यक्तिगत दुश्मनी रखते हुए कर्मचारियों को भड़का कर मेरे खिलाफ झूठा आरोप लगाया जा रहा है. वीडियो में मारपीट करते दिखने के संबंध में उन्होंने कहा कि मेरा मोबाइल फोर्थ क्लास कर्मचारी कालका प्रसाद ने छीन लिया था. जिसे मैं वापस ले रहा हूं. वीडियो में मैं कहीं भी मारपीट करते नहीं दिख रहा हूं. बेवजह मेरे खिलाफ आरोप लगाया गया है. मैंने इसकी शिकायत एसपी से की है.

इसे भी पढ़ें … इंदौर : गुटखा किंग की नई मुसीबत, अप्राकृतिक कृत्य में पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर 

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

पीएचई विभाग के दोनों पक्षों के आवेदन मिलने पर एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि टीवी फुटेज का वीडियो सामने आया है. वीडियो की जांच कराई जा रही है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.