पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद। मैनपुर क्षेत्र में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवक से पांच लाख हड़पने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक हितेश सिन्हा धमतरी जिले के सिहावा थाना क्षेत्र अंतर्गत सांकरा गांव का निवासी है. हितेश पर गरियाबंद जिले के एक युवक से नौकरी लगाने के नाम पर ठगी का आरोप है.

बता दें कि चेतनदास से आरोपी ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर पांच लाख रूपए हड़प लिया. इसकी शिकायत पीड़ित की माता-पिता तारा बाई और लक्ष्मीदास मुरचूलिया ने रविवार को मैनपुर थाना में दर्ज कराई थी. शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम ने 24 घंटे में आरोपी को पकड़ लिया है. पीड़ित के परिजन ने बताया कि अपने बेटे को वन विभाग में नौकरी लगाने के लिए हितेश ने 5 लाख रुपए लिया है. शिकायत मिलने पर मैनपुर पुलिस सक्रिय हुई और घेराबंदी कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – छग: जेल से छूटकर आते ही इस शख्स को जला दिया गया जिंदा, इन पर शक !

आरोपी को पकड़ने में इनकी बड़ी भूमिका

कार्रवाई में विवेचना अधिकारी अनुविभागीय अधिकारी पुलिस रूपेश डांडे, सहयोगी थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम, सउनि सुरेश निषाद, प्रधान आरक्षक विनोद सिंह नरेटी, दिलीप सिन्हा, आर कपुर चंद नेताम, अजय राजपुत, चंद्रशेखर ध्रुव, तिजउराम गौर, मेलाराम टंडन, बिरबल नेताम, भुपेंद्र साय पैकरा की बड़ी भूमिका रही.

इसे भी पढ़ें – ‘Alcohol Consuming Legal Age in Delhi Will be 21’, Announces Manish Sisodia