बागपत। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा नए कृषि कानूनों के विरोध में 25 मार्च को असारा में किसानों की पंचायत करेंगी. प्रियंका गांधी बागपत दौरा पर हैं. किसान महापंचायत में वे नए कृषि कानून के बारे में किसानों को बताएंगी.
पंचायत की तैयारी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बागपत पहुंच गए हैं. यहां अजय कुमार कार्यकर्ताओं से बैठक कर जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में 28 हजार किसान रोज आत्महत्या कर रहे हैं.

केंद्र सरकार के नए कृषि कानून को लेकर देशभर में किसान बड़ी संख्या में विरोध कर रहे हैं. वहीं दिल्ली की सीमाओं में किसान आंदोलन में डटे हुए हैं. किसानों का आंदोलन दिल्ली में ढाई महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक परिणाम नहीं आया है. इसको लेकर कांग्रेस भी लगातार पंचायत कर रही है. बागपत के असारा में प्रियंका गांधी वाड्रा भी किसान महापंचायत को 25 मार्च को संबोधित करेंगी.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश यादव की 23 को बड़ी जनसभा, मेरठ से करेंगे मिशन 2022 का आगाज

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने कहा कि हाल ही में पांच प्रदेशों में हो रहे विधानसभा चुनावों के बाद भाजपा की जनविरोधी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी. उन्होंने अगामी 25 मार्च को बागपत के गांव असारा में होने वाली प्रियंका गांधी के जनसभा को सफल बनाने का आह्वान किया.

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकारों से जनता त्रस्त हो चुकी है. हर स्तर पर भाजपा सरकारे फैल हो चुकी है. भाजपा सरकारों को ना महंगाई से लेना देना, ना ही देश के विकास से कोई लेना देना है इनको केवल अपने साम्प्रदायिक एजेंडे पर चलकर देश की जड़ों को खोखला करना है. उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस को देख रही है, जनता को विश्वास हो चुका है कि भाजपा के लोग सिर्फ खोखली बातें करते हैं . उन्होंने कहा कि 25 मार्च को राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी बागपत जनपद के गांव असारा में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेंगी.